Monday 12 March 2018

BSNL का लूट लो ऑफर, मिल रहा 60 प्रतिशत का डिस्काउंट

Advertisement

 दिल्ली(टेक डेस्क)। टेलिकॉम ऑपरेटर कंपनी बीएसएनएल ने अपने लूट लो पोस्टपेड ऑफर को दोबारा से लॉन्च किया है। इस प्लान को कंपनी द्वारा पिछले नवम्बर में पेश किया गया था। इस प्लान के तहत प्रीमियम पोस्टपेड प्लान्स पर 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। आपको बता दें, इस ऑफर का लाभ 6 मार्च 2018 से 31 मार्च 2018 तक ही उठाया जा सकता है।


ऑफर डिटेल्स: बीएसएनएल के इस ऑफर के तहत पोस्टपेड प्लान्स पर कंपनी 60 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रही है। इसी के साथ फ्री एक्टिवेशन चार्ज और फ्री नई सिम भी दी जा रही है। इस ऑफर का फायदा बीएसएनएल के सभी ग्राहक उठा पाएंगे। यानि की कंपनी के नए और पुराने दोनों ग्राहकों के लिए यह ऑफर वैध है।





क्या है ऑफर के अन्य फायदें: इस ऑफर के तहत जो ग्राहक नए कनेक्शन लेंगे, उन्हें सिम एक्टिवेशन शुल्क अदा नहीं करना पड़ेगा। इसी के साथ सिर्फ महंगे नहीं, बल्कि एंट्री-लेवल के पोस्टपेड प्लान्स पर भी यह डिस्काउंट मान्य है। इनमें 99 और 145 रुपये वाले प्लान भी शामिल हैं।





प्रीमियम पोस्टपेड प्लान बेनिफिट्स : कंपनी के 1525 रुपये के प्रीमियम पोस्टपेड प्लान में भी 60 प्रतिशत का रेंटल डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कालिंग, एसएमएस और डाटा मिलता है। ध्यान रहे, इसका लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को 12 महीने का एडवांस रेंटल वाले प्लान का चयन करना होगा। 6 महीने एडवांस रेंटल वाले प्लान्स में 45 प्रतिशत और 3 महीने एडवांस रेंटल वाले प्लान में ग्राहकों को 30 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा। इसी तरह आप अपने पसंद के प्लान की जानकारी कंपनी आउटलेट से ले सकते हैं।





इससे पहले जियो ने 22 स्मार्टफोन कंपनियों के प्रोडक्ट पर कैशबैक ऑफर निकाला था। इस कैशबैक के तहत नए स्मार्टफोन पर जियो का सब्सक्रिप्शन लेने पर यूजर्स को 2,200 रुपये का कैशबैक मिलेगा। जियो जिन 22 कंपनियों पर ये ऑफर दे रही है, उनमें सैमसंग, शाओमी, नोकिया, इंटेक्स, हुवॉवे और ब्लैकबेरी जैसी स्मार्टफोन कंपनियां शामिल हैं। रिलायंस जियो अपने मौजूदा और नए ग्राहकों को 2,200 रुपये का कैशबैक देगी। एक प्लान के तहत जियो के नेटवर्क पर आने वाले नए स्मार्टफोन पर तुरंत 2,200 रुपये का कैशबैक मिलेगा।





मौजूदा समय में कई टेलिकॉम कंपनियां स्मार्टफोन्स की खरीद पर यूजर्स को 1,500 से 2,000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर दे रही हैं। जियो के इस प्लान को इन्हीं कंपनियों के मुकाबले के तौर पर देखा जा रहा है। जियो का कैशबैक ऑफर 15 फरवरी से 31 मार्च 2018 तक के लिए वैद्य है। इस प्लान के तहत जैसे ही कोई ग्राहक पहली बार 198 रुपये या 299 रुपये का रिचार्ज कराएगा, उसके MyJio अकाउंट में 50 रुपये के 44 वाउचर डाल दिए जाएंगे।




Share This
Previous Post
Next Post

Pellentesque vitae lectus in mauris sollicitudin ornare sit amet eget ligula. Donec pharetra, arcu eu consectetur semper, est nulla sodales risus, vel efficitur orci justo quis tellus. Phasellus sit amet est pharetra

0 टिप्पणियाँ: